‘भारत को टी20 विश्व कप में अपनी क्षमता के खिलाड़ी की जरूरत होगी’: स्टार स्पिनर ने हार्दिक पंड्या की वापसी की भविष्यवाणी की | क्रिकेट

'भारत को टी20 विश्व कप में अपनी क्षमता के खिलाड़ी की जरूरत होगी': स्टार स्पिनर ने हार्दिक पंड्या की वापसी की भविष्यवाणी की |  क्रिकेट
Written by admin

न केवल अपनी कप्तानी से, बल्कि हार्दिक पांड्या ने अपने हरफनमौला कौशल से सबसे ज्यादा प्रभावित किया है।

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस एकमात्र ऐसी टीम है जिसे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा संस्करण में अभी तक हराना बाकी है। टीम ने लखनऊ सुपर जायंट्स पर पांच विकेट से जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की, और दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स पर एक और रोमांचक जीत हासिल की।

न केवल अपनी कप्तानी से, बल्कि पांड्या ने अपने हरफनमौला कौशल से सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। उन्होंने तीन ओवर में बल्ले से 91 रन बनाए हैं और सभी मैचों में अपना चार ओवर का कोटा पूरा किया है।

हरभजन सिंह भी पंड्या के मौजूदा फॉर्म से प्रभावित हैं और उन्होंने इसे भारत के लिए अच्छा संकेत करार दिया, इस साल के अंत में होने वाला टी 20 विश्व कप।

आईपीएल 2022: SRH बनाम GT लाइव स्कोर अपडेट

“वह (हार्दिक) एक कप्तान के रूप में अपनी भूमिका को पसंद कर रहे हैं और सामने से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। वह गुजरात टाइटंस के लिए बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अच्छी गेंदबाजी भी करने लगे हैं जो टीम इंडिया के लिए भी अच्छे संकेत हैं। देखिए, उनका लक्ष्य भारत में वापसी करना है और अगर वह गेंद से पांच-छह ओवर देना शुरू कर देते हैं तो यह राष्ट्रीय पक्ष के लिए एक बड़ा सकारात्मक होगा क्योंकि उन्हें टी 20 विश्व कप में अपने कैलिबर के खिलाड़ी की आवश्यकता होगी। ऑस्ट्रेलिया, ”भारत के पूर्व स्पिनर ने कहा स्टार स्पोर्ट्स प्रदर्शन क्रिकेट लाइव.

हरभजन ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के साथ तुलना करते हुए पांड्या के व्यक्तित्व के बारे में भी दिलचस्प टिप्पणी की।

यह भी पढ़ें | ‘गेंद से अपनी नज़र मत हटाओ दोस्तों। यह आदमी कर सकता है नेतृत्व’: शास्त्री ने दिया हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर फैसला

पूर्व स्पिनर ने कहा, “मेरा मानना ​​है कि टीम का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी ही हार्दिक को बेहतर खिलाड़ी, बेहतर कप्तान और बेहतर इंसान बनाएगी। ऐसा ही कुछ रोहित शर्मा के साथ भी हुआ।”

हरभजन ने पांड्या के क्रिकेट सफर को प्रेरक भी बताया। “हार्दिक की कड़ी मेहनत और अपने पिता के सपने (भारत के लिए क्रिकेट खेलने के लिए) को पूरा करने के लिए समर्पण प्रेरणादायक है। उन्होंने दिखाया है कि कोई भी दृढ़ता से क्या हासिल कर सकता है। हार्दिक हर उस व्यक्ति का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं जो नीचे से ऊपर उठकर अपनी पहचान बनाना चाहता है, “उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

देखें जीटी बनाम एसआरएच 11 अप्रैल को शाम 6.30 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी+ हॉटस्टार पर

क्लोज स्टोरी

.

Leave a Comment